इस दीपोत्सव पर अपनी “लक्ष्मी” को दें यह अनमोल तोहफा व परिवार की खुशहाली के लिए बढ़ाएं एक और शुभ कदम, देखें वीडियो...

माता लक्ष्मी हों या घर की लक्ष्मी, इन्हें प्रसन्न रखने का जतन हर कोई करता है। आप भी इस दीपावली पर्व पर इसकी प्लानिंग कर रहे होंगे। इस लिहाज से यह खबर आपके लिए ही है।

इस दीपोत्सव पर अपनी “लक्ष्मी” को दें यह अनमोल तोहफा व परिवार की खुशहाली के लिए बढ़ाएं एक और शुभ कदम, देखें वीडियो...
शिवाय कॉलोनी, रतलाम।

बिजनेस डेस्क

एसीएन टाइम्स @ रतलाम । समय ने कोरोना काल में हमारे धैर्य और संयम की परीक्षा ली और अब खुशहाली फिर से हमारे जीवन में दाखिल होने के लिए दस्तक दे रही है। कई शौभाग्यशालियों ने इसके लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं, अब आपकी बारी है। इस दीपोत्सव अपनी “लक्ष्मी’ (गृह लक्ष्मी / लाड़ली लक्ष्मी) को एक अनमोल तोहफा देकर खुशहाल जीवन के लिए एक शुभ कदम आप भी बढ़ाएं। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि खुशहाली का यह रास्ता गुजरता है “शिवाय” से होकर।

“शिवाय” कहीं और नहीं, यहीं है बिल्कुल आपके दिल के पास। रतलाम शहर के कल्याणनगर से त्रिवेणी रोड पर संत नगर के पीछे स्थित “शिवाय” कॉलोनी ही वह जगह है जहां आप अपने और अपने घर की लक्ष्मी के सपने को साकार कर सकते हैं। “मनन इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड मार्केटिंग” के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में आपको हर वह सुविधा मिलेगी जिसकी कल्पना आपने अपने और अपनों के सपनों का आशियाना बनाने के लिए कर रखी है। संयोग से श्री माता लक्ष्मी जी की आराधना और उन्हें प्रसन्न करने का समय (दीपोत्सव) भी आ चुका है। अतः इस खास मौके पर सर्वसुविधायुक्त “शिवाय” कॉलोनी का हिस्सा बनकर अपने घर की लक्ष्मी को एक अनमोल तोहफा दीजिए और खुशियां अपने नाम कर लीजिए।

भरोसे का दूसरा नाम “मनन इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड मार्केटिंग”

जिंदगी में भरोसा बड़ी चीज है। यह यूं ही किसी पर नहीं होता। “मनन इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड मार्केटिंग” भरोसे का दूसरा नाम है। “मनन इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड मार्केटिंग” ने अपने निवेशकों का, अपने ग्राहकों का भरोसा जीता है अपने काम और उसकी गुणवत्ता के बल पर। इनकी टीम के प्रत्येक सदस्य का मानना है कि कोई भी काम यह मानकर ही करें कि वह वे अपने या अपनों की खुशी खुशी के लिए कर रहे हैं ना कि सिर्फ ग्राहकों से पैसे कमाने की व्यापारिक सोच के आधार पर। यही कारण है कि “मनन इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड मार्केटिंग” से जुड़ने वाले हर व्यक्ति को अपनेपन का अहसास होता है। यह भरोसा “शिवाय” कॉलोनी में भी कायम है।

आइये, जानते हैं क्या खास है “शिवाय” में

भूखंड का आकार : कॉलोनी में हर आकार के भूखंड उपलब्ध हैं जो आपके बजट में फिट हो सकें।

सीसीटीवी कैमरे से लैस : पूरा परिसर सीसीटीवी कैमरे की नजर में है ताकि आपकी जान-माल को कोई नुकसान न पहुंचा सके।

अंडरग्राउंड इलेक्ट्रिफिकेशन : कॉलोनी में विद्युत वितरण व्यवस्था भूमिगत रखी गई है ताकि अनावश्यक तारों का जाल परिसर की खूबसूरती को प्रभावित करे।

बाउंड्रीवाल कवर्ड कॉलोनी : चोरी-चकारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसका घर ऐसी जगह हो जो सुरक्षित हो। इसके लिए कॉलोनी को बाउंड्रीवाल से कवर्ड किया गया है।

मेंटेनेंस फ्री कॉलोनी : यहां अगले पांच साल तक किसी प्रकार के मेंटेनेंस की कोई जरूरत नहीं है। यानी कॉलोनी 5 साल के लिए मेंटेनेंस फ्री है।

चिंतामुक्त पानी की सुविधा : जल आपूर्ति के लिए यहां अंडरग्राउंड वाटर टैंक की व्यवस्था है।

जलकर नहीं : अगले तीन साल तक आपको पानी की आपूर्ति भी फ्री में होगी। यानी आपको इसके लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा।

सौर्य ऊर्जा से रोशन होगी कॉलोनी : बिजली कटौती की समस्या निजात मिल सके इसके लिए कॉलोनी में सोलर पैनल लगाए जाएंगे। इससे बिजली बिल में राहत मिलेगी और पर्यावरण संरक्षण में सहभागिता भी होगी।

आधुनिक गार्डन : कॉलोनी में आपको आधुनिक गार्डन मिलेगा जो तन-मन को सुकून देने के साथ ही आपको प्रकृति के निकट होने का अहसास भी कराएगा।

खेल मैदान : यहां आपको बास्केट बाल ग्राउंड, बैडमिंटन ग्राउंड और अलग से प्ले-ग्राउंड भी मिलेगा जो आपके और आपके परिवार के शारीरिक विकास और स्वास्थ्य को बेहतर रखने में सहायक होंगे।

गाज़ीबो (Gazebo) की सुविधा : एक ऐसा परिसर जिसका मनोरंजन सहित अन्य गतिविधियों के लिए उपयोग हो सके।

नामांतरण खर्च से राहत : प्रायः लोग भूखंड या भवन के नामांतरण को लेकर चिंतित रहते हैं लेकिन यहां भूखंड लेने पर आपको नगर निगम से नामांतरण करवाने पर कोई शुल्क नहीं देना होगा।

रेरा रजिस्टर्ड कॉलोनी : कॉलोनी रेरा से अप्रूव्ड है जो कॉलोनी के विकास में किसी प्रकार की तकनीकी या कानूनी कमी नहीं होने की गारंटी है।

यहां देखें अपनी आवश्यकता के आकार का प्लॉट और आज ही कर लें अपने नाम