Super Dancer Chapter 4 : असम की चुलबुली फ्लोरिना बनीं विजेता, दूसरे नंबर पर कर्नाटक के पृथ्वीराज व तीसरे पर पंजाब के संचित रहे

सोनी टीवी पर प्रसारित सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) का ग्रैंड फिनाले (grand finale) शनिवार को हुआ। असम की फ्लोरिना विजेता रहीं।

Super Dancer Chapter 4 : असम की चुलबुली फ्लोरिना बनीं विजेता, दूसरे नंबर पर कर्नाटक के पृथ्वीराज व तीसरे पर पंजाब के संचित रहे
Super Dancer Chapter 4 में असम की फ्लोरिना गोगोई विजेता रहीं। ट्रॉफी के साथ फ्लोरीना व सोनी टीवी के सीईओ एन. पी. सिंह और शो के जज।

मुंबई @ एसीएन टाइम्स . सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) का ग्रैंड फिनाले (grand finale) शनिवार को हुआ। रात 8 बजे शुरू हुआ समापन समारोह रात 11.30 बजे तक चला। इसमें असम के जोरहाट की चुलबुली और नटखट फ्लोरिना विजेता रहीं। उन्हें 15 लाख रुपए का पुरस्कार मिला। दूसरे स्थान पर कर्नाटक के बेलगाम के पृथ्वीराज, तीसरे पर पंजाब के संचित चानाना (झटका किंग) रहे। चौथे और पांचवें क्रम में क्रमशः मप्र के होशंगाबाद की नीरजा व दिल्ली की ईशा मिश्रा रहीं। विजेताओं को शील्ड और उपहार मुख्य अतिथि एवं सोनी टीवी के सीईओ एन. पी. सिंह ने प्रदान की।

लोकप्रिय किड्स डांस रियलिटी शो "सुपर डांसर चैप्टर 4" (Super Dancer Chapter 4) इस साल मार्च में शुरू हुआ था। इसके बाद से ही कार्यक्रम ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। इसे अभिनेता शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फिल्म निर्माता अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर ने जज किया। सात महीने से ज्यादा चले इस रियलटी शो के शनिवार को हुए ग्रैंड फिनाले में 5 प्रतियोगियों में मुकाबला रहा। इनमें फ्लोरिना गोगोई, ईशा मिश्रा, संचित चानाना, पृथ्वीराज और नीरजा शामिल हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर शुरू से ही उत्साहित थीं कि आखिर पांच फाइनलिस्ट में से ट्रॉफी कौन लेगा।

60 से अधिक नृत्यों की प्रस्तुति, प्रतियोगिती ही नहीं, जज और सुपर गुरु ने भी किया प्रदर्शन

'नचपन का महा महोत्सव' बने ग्रैंड फिनाले में केवल प्रतियोगियों ने ही नहीं बल्कि 60 के करीब नृत्यों का प्रदर्शन हुआ। इनमें मनोरंजन के इस कार्निवल प्रतियोगी, उनके सुपर गुरु, जज और अभिनेत्री व डांसर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी अपने भी प्रस्तुति दी।

ये रहे पांच फाइनलिस्ट और उनके सुपर गुरु