रतलाम में औद्योगिक निवेश के लिए तेजी से बढ़ रहे कदम, झील रेन वियर की भूमि चिह्नित, जल्द होगा आवंटन

रतलाम में औद्योगिक निवेश के लिए प्रयास जारी हैं। झील रेन वियर कंपनी के प्रस्तावित उद्योग के लिए यहां जमीन चिह्नित कर ली गई है। जल्द ही इसके आवंटन की प्रक्रिया पूरी होगी। कंपनी का दावा है कि उद्योग शुरू होने से 3 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा।

रतलाम में औद्योगिक निवेश के लिए तेजी से बढ़ रहे कदम, झील रेन वियर की भूमि चिह्नित, जल्द होगा आवंटन
झील रेन वियर कंपनी के पदाधिकारियों से चर्चा करते विधायक चेतन्य काश्यप।

विधायक चेतन्य काश्यप से मिले कंपनी के प्रबंध संचालक त्रिवेदी

एसीएन टाइम्स @ रतलाम । 8 लेन एक्सप्रेस हाई-वे के समीप रतलाम में विकसित होने वाले विशेष निवेश क्षेत्र औद्योगिक निवेश की शुरुआत होने जा रही है। रेनकोट एवं ठण्ड के कपड़ों का प्रतिष्ठित ब्रांड झील रेन वियर का विशेष निवेश क्षेत्र में 250 करोड़ रुपए का निवेश करने हेतु मध्यप्रदेश औद्योगिक विकास निगम से 50 हेक्टेयर भूमि चिन्हांकित कर दी है। इसके आवंटन की प्रक्रिया जल्द पूर्ण हो जाएगी।

झील रेन वियर कंपनी के चेयरमैन दीनबंधु त्रिवेदी एवं प्रकाश सोनी ने यहां विधायक चेतन्य काश्यप से मुलाकात की। काश्यप ने भूमि आवंटन जल्द करने हेतु एम.पी.आई.डी.सी. के कार्यकारी संचालक रोहन सक्सेना से दूरभाष पर चर्चा की। झील रेन वियर के त्रिवेदी ने कहा कि उनकी कंपनी विभिन्न चरणों में रतलाम निवेश क्षेत्र में 250 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। प्रथम चरण में 100 करोड़ रूपए का निवेश होगा। इससे 3 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा।

कंपनी अपनी इकाई में उत्पादन आरंभ करने से पूर्व स्थानीय लोगों को 3 माह का प्रशिक्षण देगी। इसके तहत रेनकोट एवं ठण्ड से संबंधित कपड़ों को सीलने तथा वेल्डिंग संबंधी प्रशिक्षण दिया जाएगा। कंपनी की वर्तमान में महाराष्ट्र भिवण्डी, वसई एवं डुूंगरपुर में इकाइयां संचालित हैं। चर्चा के दौरान एम.पी.आई.डी.सी. के कार्यपालन यंत्री एस.के. जैन, सहायक यंत्री प्रवीणेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे।