पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज, शासकीय संपत्ति पर प्रचार सामग्री लगाने का है आरोप

पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता का मामला दर्ज किया गया है। जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे भरावा पर शासकीय संपत्ति पर प्रचार सामग्री लगाने का आरोप है।

पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज, शासकीय संपत्ति पर प्रचार सामग्री लगाने का है आरोप
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी के साथ राजेश भरावा। (फाइल फोटो)

बिजली के पोल पर चुनाव प्रचार का होर्डिंग लगाने पर पटवारी ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

एसीएन टाइम्स @ रतलाम । जिले के कालूखेड़ा थाने में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का एक प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले में जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 11 से कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार राजेश भरावा आरोपी हैं। उन पर शासकीय संपत्ति पर अपनी प्रचार सामग्री लगाने का आरोप है।


निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव आचार संहिता को लेकर सख्ती बरतने के निर्देश दिए गए हैं। इसके परिपालन में स्थानीय प्रशासनिक अमला चौकसी बरत रहा है और आचार संहिता के उल्लंघन के मामले भी दर्ज हो रहे हैं। कालूखेड़ा थाने में पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा के विरुद्ध धारा 188 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। उन पर बिजली के पोल पर अपने प्रचार का होर्डिंग लगाने पर यह कार्रवाई की गई है। शासकीय संपत्ति के दुरुपयोग के मामले की रिपोर्ट पटवारी दीपक मेहता द्वारा दर्ज कराई गई है।

गौरतलब है कि भरावा जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 11 से कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार हैं। उनके द्वारा नवेली गांव में बिजली के पोल पर प्रचार सामग्री लगाई थी। इससे दो दिन पहले आलोट जनपद पंचायत की एक महिला प्रत्याशी के विरुद्ध भी आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किया गया था।